युवक ने जन्मदिन पर तलवार से  केक काटा और हवा में कर दी फायरिंग, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

October 09, 2019 10:43 AM
21
0
SHARE

सूरत में बीच सड़क पर रात्रि दरमियान एक युवक अपना जन्म दिन तलवार से केक काटकर ओर हवा में तीन राउंड फायरिंग करते हुए एक वीडियो शोशियल मीडिया में वायरल हुआ है। उस केक पर युवक का नाम प्रधान लिखा है। ये वीडियो वायरल होने के बाद ही सूरत पुलिस अपनी हरकत में आई है। आपको बताते दे कि जानकारी के अनुसार यह वीडियो पिछले दो दिन पहले का है जिसमे युवक केक काटते अपने मित्रों के साथ वीडियो में दिख रहा है और वहाँ पर उसके मित्रों ने तीन राउंड फायरिंग भी की। वीडियो सामने आने पर बुधवार देर रात उमरा पुलिस ने एक व्यक्ति को नामजद कर १०-१२ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। 

एक तरफ गुजरात की राजधानी गांधीनगर में सार्वजनिक जगहों पर या रॉड पर जन्म दिन मनाना एक कानूनी जुर्म माना गया है। इसलिए सरकारने गांधीनगर में जन्म दिवस पर रोक लगा दी, तो दूसरी तरफ सूरत से देर रात को रॉड पर एक युवक अपना केक काटकर तीन राउंड फायरिंग करता वीडियो सामने वायरल हुआ । 

वायरल वीडियो सूरत शहर के अडाजण होने की चर्चा चल रही है। लेकिन पुलिस ने इसकी पड़ताल के बाद वीडियो अणुव्रत द्वार के सामने डीजी गोयन्का स्कूल की ओर जाने वाले केनाल रोड का होने का दावा किया है। पुलिस ने वीडियो में नजर आ रहे एक युवक को अनिस मामा के रूप में नामजद किया है तथा उसके १०-१२ साथियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा ३०८,३३६,११४, आम्र्स एक्ट २५(1), जीपी एक्ट १३५ के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here